propeller

Thursday, 8 September 2016

गणेश विसर्जन के दौरान पुलिस इंस्पेक्टर को तालाब में डुबाने का किया प्रयास

गणेश विसर्जन के दौरान पुलिस इंस्पेक्टर को तालाब में डुबाने का किया प्रयास

तहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई. मायानगरी मुम्बई से सटे उपनगर कल्याण से चौंकाने वाली घटना का वीडियो सामने आया है. यहाँ डेढ़ दिन के गणपति विसर्जन के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिस इंस्पेक्टर पर हमला कर को न केवल तालाब में फेंका गया बल्कि उन्हें डुबाकर जान से मारने की कोशिश भी की गई.
मंगलवार की रात पुलिस इंस्पेक्टर नितीन डगले को 4 लोगों ने तीस हाथ नाका तालाब में फेंककर डुबोने की कोशिश की, लेकिन वे किसी तरह खुद को बचाने में कामयाब रहे. उन्होंने बताया कि कल्याण में मंगलवार को डेढ़ दिन के गणपति का विसर्जन किया जा रहा था. उन्होंने देर रात हो जाने के चलते जरीमरी माता गणेश मित्र मंडल के कार्यकर्ताओं को जल्द विसर्जन करने का निर्देश दिया. इससे गुस्साए चार युवकों ने पुलिस इंस्पेक्टर डगले को पकडक़र तालाब में धकेल दिया और उन्हें डुबाने की कोशिश करने लगे.
नितिन डगले इस मामले में कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस आरोपियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है. बताया जा रहा है कि पूरी घटना इलाके में लगे वहां खड़े व्यक्ति ने मोबाइल में रिकार्ड कर ली थी, इस फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान में जुटी है.


नेपाल में स्वाइन फ्लू ने की एंट्री !

भारत से सटे नेपाल के जिलों में स्वाइन फ्लू ने अपना प्रकोप फैकना शुरू कर दिया है ! पोखरा , पाल्पा जिलों में स्वयंव फ्लू तेज़ी से फ़ैल रहा...