propeller

Monday, 9 May 2016

दिल्ली यूनिवर्सिटी से नरेन्द्र मोदी ने नही बल्कि राजस्थान के मोदी ने ली थी डिग्री; बड़ा ख़ुलासा

दिल्ली यूनिवर्सिटी से नरेन्द्र मोदी ने नही बल्कि राजस्थान के मोदी ने ली थी डिग्री; बड़ा ख़ुलासा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की डिग्री को लेकर आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि उसके पास कुछ ऐसे नए डाक्यूमेंट हैं जिनसे ये साबित किया जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से स्नातक डिग्री हासिल करने के बारे में झूठी जानकारी दी है और हाल ही में कुछ समाचार पत्रों में प्रकाशित डिग्री फर्जी है।
Narendra Mahaveer Modi Degree DU Alwar 1
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (5 मई, 2016) को दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) को एक पत्र लिख आग्रह किया था कि वह पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्री वेबसाइट पर सार्वजनिक करे। आम आदमी पार्टी का कहना है कि ऐसा कोई डाक्‍यूमेंट नहीं हैं जो साबित करे कि ‘नरेंद्र दामोदर मोदी’ ने 1978 में दिल्ली यूनिवर्सिटी से डिग्री हासिल की थी।

अब आम आदमी पार्टी का कहना है कि पीएम मोदी की ओर से दी गई ग्रेजुएशन की तारीख वाले दिन पीएम नरेन्द्र मोदी ने नही नरेंद्र महावीर मोदी ने डिग्री हासिल की थी। आप के अनुसार, यह नरेंद्र महावीर मोदी राजस्थान के अलवर से हैं जबकि पार्टी ने स्‍कूल सर्टिफिकेट के आधार पर कहा है कि पीएम मोदी गुजरात के बड़नगर से हैं।
टीवी चैनल NDTV ने राजस्थान के नरेन्द्र महावीर मोदी से संपर्क किया तो उन्होंने इस बात की पुष्ट‍ि की कि वह वर्ष 1975 से 1978 तक दिल्ली यूनिवर्सिटी में थे और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली कॉलेज में उनके सीनियर थे।

नेपाल में स्वाइन फ्लू ने की एंट्री !

भारत से सटे नेपाल के जिलों में स्वाइन फ्लू ने अपना प्रकोप फैकना शुरू कर दिया है ! पोखरा , पाल्पा जिलों में स्वयंव फ्लू तेज़ी से फ़ैल रहा...