Tajawal

Monday 25 April 2016

कड़े विरोध के बावजूद सफल हुआ ओवेसी का रोड शो, हिन्दू युवा वाहिनी के लोग गिरफ्तार

कड़े विरोध के बावजूद सफल हुआ ओवेसी का रोड शो, हिन्दू युवा वाहिनी के लोग गिरफ्तार.

सिद्धार्थनगर. AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असद्ददुदीन ओवैसी ने कड़े विरोध के बाद भी रोड शो किया. जबकि शनिवार को हिन्दू युवा वाहिनी ने जिले की सरहद में ओवैसी के प्रवेश को रोकने के लिए सुबह से ही बलरामपुर-सिद्धार्थनगर जनपद की सरहद पर वाके भडरिया चौराहे पर सुबह से ही जमे रहे। ओवेसी के रोड शो को रोकने के लिए हिन्दू युवा वाहिनी के लोग लगातार प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर ही धरना दिया। इस दौरान प्रशासन ने हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद ओवैसी ने रोड शो किया।
उल्लेखनीय है कि ओवेसी के यूपी दौरे को लेकर कई दिनों से सियासत चल रही थी वहीं आदित्यनाथ योगी ने भी ओवेसी के दौरे को लेकर विवादित बयान दिए थे जिसके बाद वह चर्चे में रहे लेकिन इन सब के कड़े विरोध के बाद भी AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवेसी ने रोड शो किया और उनके विरोधी दल उनको रोकने में नाकाम रहे. बता दें की पुलिस को ज़बरदस्त मुशक्कत उठानी पड़ी लगभग तीन घण्टे की मशक्कत के बाद पुलिस ने हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की सांकेतिक गिरफ्तारी लेते हुए जिले में ओवैसी के प्रवेश का रास्ता साफ कर दिया। जिसके बाद ओवैसी शनिवार को लगभग ढाई बजे जिले की सीमा में प्रवेश करते हुए डुमरियागंज के बेंवा चौराह पहुंच गए और रोड शो किया।

No comments:

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।

कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास तेज रफ्तार से जा रही कार विद्युत पोल व ट्रक से टकराकर पलट गई कार में सवार तीन लोगों की मौके पर...